Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडThe Kapil Sharma Show: रणवीर से कपिल शर्मा ने की दीपिका की...

The Kapil Sharma Show:

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर सबसे प्रसिद्ध और पसंदीदा रियलिटी शो में से ही एक है। टीआरपी रेटिंग में भी यह शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और हमेशा शीर्ष 20 शो में शामिल रहा है। आपको बता दे फैंस कपिल, कृष्णा और भारती की तिकड़ी को देखना पसंद करते हैं, जिन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री के कॉमेडी के किंग और क्वीन के रूप में जाना जाता है। बता दे इस शो ने कुछ महीनों के लिए ब्रेक लिया था लेकिन शो ने सितंबर के पहले हफ्ते में वापसी की थी। हमने पहले बताया था कि ‘सिर्कस’ की स्टार कास्ट शो की शोभा बढ़ाएगी और शो के कलाकारों और क्रू के साथ मस्ती करेगी।

कपिल ने रणवीर से की दीपिका की शिकायत

बता दे अब लेटेस्ट प्रोमो में कपिल को रणवीर सिंह से शिकायत करते हुए देखा जा सकता है। जहां वह उनसे कहते हैं कि फिल्म लगभग तीन घंटे की है और फिर हमें दीपिका केवल कुछ मिनटों के लिए देखने को मिलती है। मेरा शो एक घंटे के लिए है, आप उन्हें यहां कम से कम दस मिनट के लिए बुला सकते थे।

इसे सुनकर पूरी कास्ट टीम हंसी से लोटपोट हो जाती है और सभी को हंसने पर मजबूर कर देगी। अब जब रणवीर सिंह जहां मौजूद हैं यह संभव नहीं है कि वहां एंटरटेनमेंट न हो। आने वाला एपिसोड हंसी से भरपूर होने वाला है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा।

 

ये भी पढ़े: हो जाए सावधान, ऑनलाइन शराब खरीदने वाले शख्स से हुई 2 लाख की ठगी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular