Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडThe Kapil Sharma Show Promo: अपनी ही बीवी को भूल गए कपिल शर्मा,...

The Kapil Sharma Show Promo:

टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ वापसी की पूरी तैयारी कर चुके है। हाल ही में शो के लेटेस्ट प्रोमो को रिलीज किया गया है। जिसमें कॉमेडी किंग कपिल अपने शो के तमाम कलाकारों के साथ कॉमेडी के ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शो के इस नए प्रोमो के साथ शो का नया सीजन आएगा, प्रोमो वीडियो के साथ शो किस दिन से शुरू होगा इसकी भी जानकारी पेश की गई है।

शो का लेटेस्ट प्रोमो हुआ रिलीज

आपको बता दें कि जून में पुराना सीजन खत्म हो गया था, जिसके बाद से ही हर कोई शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। दरअसल यह शो लोगों को घर बैठे हंसाने और गुदगुदाने का काम करता आया है। जिसके नाते एक बार फिर से कपिल आप सबको अपनी पूरी टीम के साथ एंटरटेन करने आ रहे हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के नए प्रोमो वीडियो को रिलीज किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल हॉस्पिटल में एडमिट दिख रहे हैं, साथ ही वह अपने शो के तमाम स्टार्स को पहचानते हुए उनका परिचय दे रहे हैं। लेकिन इस दौरान कपिल अपनी बीवी को पहचाने से इनकार कर देते है, उसके बाद शो की जज अर्चना पूरन सिंह उनकी खिंचाई करती नजर आ रही हैं।

कब शुरू हो रहा शो?

कपिल के शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं। सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अगर बात की जाए शो के नए सीजन की शुरूआत की तो यह शो 10 सितंबर से रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

ये भी पढ़े: राहुल गांधी को सता रहा हार का डर, क्या गहलोत होंगे नए अध्यक्ष?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular