Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडThe Kapil Sharma Show Promo: द कपिल शर्मा शो का प्रोमो आया...

The Kapil Sharma Show Promo: ‘द कपिल शर्मा शो’ की शुरूआत साल 2016 में हुई थी जिसने लोगों का दिल जीत लिया। फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के द्वारा होस्ट किए जाने वाला कॉमेडी शो मस्ती-मजाक से भरपूर है। इस शो के सभी सीजन सुपरहिट हुए हैं और अब यह एक नए सीजन के साथ फिर से टीवी पर धमाल मचाने के लिए आ रहा है। दर्शक इसके नए सीजन को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं, जो इंतजार अब खत्म हुआ। शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें इसके प्रीमियर की तारीख भी देखने को मिल रही है।

10 सितंबर से शुरू होगा शो

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’  का प्रोमो साझा किया है। इसके साथ उन्होंने इसके प्रीमियर होने की तारीख का भी खुलासा किया है। ये शो 10 सितंबर 2022 से हर शनिवार से रविवार 9.30 बजे सोनी टीवी पर आएगा। इस बार शो में नए कॉमेडियन भी दिखाई देंगे।

प्रोमो सोशल मीडिया पर हुआ शेयर

शेयर किए गए प्रोमो के वीडियो की शुरूआत कपिल शर्मा और उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) के साथ होती है। सृष्टि कपिल शर्मा के पास जाकर उनसे उस्ताद के बारे में पूछती है। जिसके बाद कपिल खुद को उस्ताद बताते हैं। फिर सृष्टि उनसे पूछती हैं कि, क्या उन्हें संगीत आता है तो कपिल अपनी कला को दिखाते हुए ‘एक लड़की भीगी भागी’ गाना गाते हैं और साथ ही डांस भी करते हैं। इतना ही नहीं, कपिल शर्मा सृष्टि के साथ फ्लर्ट करते भी नजर आते हैं और उन्हें गले लगने को कहते हैं। इस मजेदार प्रोमो ने फैंस के एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। फैंस इस शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये होंगे शो के नए कास्ट

‘द कपिल शर्मा शो’ में कई कॉमेडियन को बदला गया है। अब नए कॉमेडियन के साथ ढेर सारी मस्ती देखने को मिलेगी। कपिल शर्मा के अलावा इस शो में कीकू शारदा, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे। इसके अलावा जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा में हुआ हंगामा, BJP के तीन विधायक पूरे दिन के लिए सदन से बाहर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular