Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडThe Kashmir Files Controversy: जूरी हेड के बयान पर इजरायली राजदूत ने...

The Kashmir Files Controversy: इजराइली फिल्म मेकर नादव लैपिड ने जो ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवादित बयान दिया था, उस पर पर इजरायल ने अपनी गलती मानी है। उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अश्लील और प्रोपेगेंडा वाली फिल्म बताया था। इसे लेकर इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने भारत से माफी मांगी है। उन्होंने लैपिड की इस टिप्पणी पर खेद जताते हुए कहा है कि उन्हें नादव लैपिड के बयान पर शर्म आती है।

लैपिड को फटकार लगाई

बता दें कि कश्मीर फाइल्स की आलोचना के बाद इजरायली राजदूत ने लैपिड को एक खुला पत्र लिखते हुए कहा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए’। इसके  साथ ही उन्होंने लैपिड को फटकार लगाई और इस बात पर जोर दिया कि किस तरह भारत और इजरायल के बीच की दोस्ती बहुत मजबूत है और उसके इस बयान से आगे कोई नुकसान नहीं होने वाला।

इजरायली राजदूत ने कही ये बात

इजरायली राजदूत का कहना है कि, ‘भारत और इज़राइल के बीच दोस्ती बहुत मजबूत है। नादव लैपिड के बयान से कोई नुकसान नहीं होगा। हमें इस बयान पर शर्म आती है और हम अपने मेजबानों से इसके लिए माफी मांगना चाहते हैं। इस्राइल में आप जो नापसंद करते हैं, उसकी आलोचना करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन दूसरे देशों पर बयान देने की जरूरत नहीं है।’

ये भी पढ़ें: IFFI जूरी हेड ने फिल्म को बताया ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’, अनुपम खेर ने दिया जबाव

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular