Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडकभी इन बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती पर फिदा थी दुनिया, देखो तो...

कभी इन बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती पर फिदा थी दुनिया, देखो तो अब कैसी दिखती हैं

India News(इंडिया न्यूज़),Bollywood Beauties: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक बढ़कर खूबसूरत हसीनाएं है। बता दें, इंडस्ट्री को पहचान ही ग्लैमर के नाम से की जाती है। इसी क्रम में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगाने वाली कुछ हसीनाएं हैं। जिनके बारे में आज हम बात करने वाले हैं। 80 और 90 के दशक के कुछ एक्ट्रेस आज भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव है। कुछ की खूबसूरती का अंदाजा लगा पाना इस तोर के मेल एक्टर्स के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है। चलीए जानते हैं इस लिस्ट में वह कौन सी एक्ट्रेस है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अदाओं से भी लोगों को घायल कर दिया करती थी।

इस लिस्ट में जया बच्चन से लेकर जया प्रदा तक का नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया पर आज के समय में भी ये हसीनाएं एक्टिव हैं और अपनी पुरानी फोटो शेयर करती हैं।

रेखा

इस लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा हैं। हालांकि, अब रेखा फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन वो रियलिटी शोज का हिस्सा बराबर रहती हैं।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी उस दौर की वो खूबसूरत एक्ट्रेस थीं, जिन्हें देखकर किसी ने भी सपना देखा था। शायद इसीलिए उन्हें ड्रीम गर्ल का टाइटल मिला था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पहले और अब में वो कितने बदले गए हैं ये आप उनके हैंडल पर देख सकते हैं।

जया बच्चन

 

बता दें, जया बच्चन अपने दौर की सबसे सिंपल और सोबर एक्ट्रेस में से एक थीं। उनकी यही सादगी देखकर अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की थी। अब जया ने फिल्मी सितारों से दूरी बना ली है और राजनीति में सक्रिय बनी हुई हैं।

also read : SC : CJI की पत्नी ने ऐसा काम किया, चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular