होम / Ranveer Singh Photoshoot : रणवीर के न्यूड फोटोशूट का हो रहा विरोध, लोगों ने कहा- ‘मानसिक कचरा हटाना है’

Ranveer Singh Photoshoot : रणवीर के न्यूड फोटोशूट का हो रहा विरोध, लोगों ने कहा- ‘मानसिक कचरा हटाना है’

• LAST UPDATED : July 26, 2022

Ranveer Singh Photoshoot:

फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता रणवीर सिंह अपने फैशन ऐंड स्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खियों बने रहते है। रणवीर अपने अजीब और गरीब लेटेस्ट फैशन की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हुए भी नजर आए है। लेकिन इस बार रणवीर ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे देख लोग हज़म नहीं कर पा रहे है।

दो हिस्सो में बट गए रणवीर

आप लोग रणवीर के हाल ही में किए गए न्यूड फोटोशूट से तो वाकिफ होंगे ही। जिसकी चलते लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है। आपको बता दें कि रणवीर ने यह फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया है। रणवीर के इस बिना कपड़े वाले फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लोगो के बीच बहस छेड़ दी है। लोग दो हिस्सो में बट कर रह गए है। एक तरफ सेलेब्स उनकी फोटोज़ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, तो वहीं आम लोगों को यह फोटोशूट बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह सब देख एक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई है और लोग उनका विरोध कर रहे है।

‘मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है’

फिल्म अभिनेता रणवीर के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ मुंबई में उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है, वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर में उनके खिलाफ अजब विरोध-प्रदर्शन हो रहे है। रणवीर के लिए लोगों ने कपड़े इकट्ठे कर ‘मानसिक कचरा’ साफ़ करने का संकल्प किया है। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बॉक्स पर रणवीर सिंह की न्यूड फोटो लगी हुई है और लोग उस बॉक्स में कपड़े डाल रहे हैं। रणवीर की फोटो पर लिखा है, ‘मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है।’

ये भी पढ़े: मानसून सीजन में खुजली करने से मिलेगा छुटकारा, इन घरेलू उपायों को आज़माएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox