Saturday, July 27, 2024
HomeबॉलीवुडTridha Choudhury Bold Photos ‘आश्रम’ की ‘बबिता’ ने शर्ट में कराया बोल्ड...

Tridha Choudhury Bold Photos

Tridha Choudhury Bold Photos: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ काफी चर्चा में रही। इस सीरीज के हर किरदार और उनके दमदार अभिनय को काफी पसंद किया गया। वहीं शो में बबीता(Tridha Choudhury) का बोल्ड किरदार काफी सुर्खियों में रहा। शो में बबीता का रोल में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने निभाया था। वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबीता’ का बोल्ड किरदार निभाकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

Tridha Choudhury न सिर्फ फिल्मों में बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस से आग लगाती हैं। ए​क्टिंग के साथ Tridha Choudhury सोशल प्लेटफॉर्म भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच Tridha Choudhury के एक लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बवाल मचाया हुआ है। जिसे देखकर फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

‘बबीता’ यानी त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में त्रिधा चेयर पर बैठकर बोल्ड फोटोशूट क्लिक कराती दिख रही हैं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि Tridha Choudhury बिना पैंट पहने सिर्फ एक व्हाइट शर्अ में फोटोशूट करा रही हैं। पैंट की जगह ​त्रिधा ने लॉन्ग बूट्स पनहे हैं।

वहीं आप देख सकते हैं कि Tridha Choudhury कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी शर्ट को कंधे के एक साइड से खिसकाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके पोज देने के अंदाज बेहद ही बोल्ड है। Tridha Choudhury की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Tridha Choudhury Bold Photos

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular