होम / Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत पर मोहसिन खान ने जताया दुख, पोस्ट शेयर कर साथ बिताए पलों को किया याद

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत पर मोहसिन खान ने जताया दुख, पोस्ट शेयर कर साथ बिताए पलों को किया याद

• LAST UPDATED : December 26, 2022

Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है। टीवी जगत के लिए ये एक बड़ा सदमा है। ये पहली बार हुआ है, जब किसी ने सेट पर अपनी जान दे दी हो। तुनिषा ने महज 20 साल उम्र में मौत को गले लगा लिया। कई सालों से वह टीवी शोज में काम करती आ रही थीं। उनकी सुसाइड की खबर से हर कोई हिल गया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद टीवी हस्तियों ने दुख जताया है। फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता कहलाता है’ फेम मोहसिन खान ने भी एक्ट्रेस के निधन पर अपना दर्द बयां किया है।

मोहसिन शेयर किया पोस्ट

मोहसिन खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए तुनिषा शर्मा के निधन पर दुख जाहिर किया है। अपनी इंस्टास्टोरी के द्वारा उन्होंने तुनिषा शर्मा के साथ बिताए पलों को याद करते हुए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है।

दिशा परमार ने भी जताया दुख

बता दें कि जानी-मानी अभिनेत्री दिशा परमार ने भी तुनिषा की एक तस्वीर साझा कर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “इतनी छोटी बच्ची बहुत जल्दी चली गई। यह सच में परेशान करने वाला है।”

रश्मि देसाई ने कही ये बात

वहीं, तुनिषा के निधन पर रश्मि देसाई का भी रिएक्शन सामने आया है। रश्मि देसाई ने दिख व्यक्त करते हुए एक स्टोरी साझा की है। उन्होंने लिखा, “भरोसा नहीं किया जा सकता है। पर्सनली नहीं जानती हूं, लेकिन टेलीविजन की चार्मिंग फेस में से एक थीं। ओम शांति। भगवान फैमिली और उनके करीबियों को ताकत दें।”

ये भी पढ़ें: 27 दिसंबर को होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, जानें देरी की वजह

Disha Parmar,Mohsin Khan,Tunisha Sharma,tunisha sharma suicide case,तुनिषा शर्मा,तुनिषा शर्मा आत्महत्या,तुनिषा शर्मा केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox