होम / Tunisha Sharma Death: मां बनने वाली थीं तुनिषा शर्मा, शीजान मोहम्मद ने शादी करने से कर दिया था साफ इनकार

Tunisha Sharma Death: मां बनने वाली थीं तुनिषा शर्मा, शीजान मोहम्मद ने शादी करने से कर दिया था साफ इनकार

• LAST UPDATED : December 25, 2022

Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। वहीं, अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मां बनने वाली थीं तुनिषा- प्रीति तनेजा

‘मैडम सर’ फेम प्रीति तनेजा ने बताया है कि, तुनिषा और शीजान बेहद क्लोज थे। तुनिषा शीजान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन शीजान ने शादी से साफ मना कर दिया था। प्रीति ने ये भी कहा कि, तुनिषा मां बनने वाली थीं। यही वजह है कि वह शीजान के साथ शादी करना चाहती थीं, लेकिन शीजान बार-बार शादी से मना कर रहे थे।

सुसाइड से पहले गई थीं शीजान के मेकअप रूम में

बता दें कि टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में साथ काम करते-करते तुनिषा और शीजान को एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में भी थे। रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप होने के बाद वह डिप्रेस रहने लगी थीं। 24 दिसंबर के दिन सुसाइड करने से पहले वह शीजान के मेकअप रूम में भी गई थीं। इसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने किया सुसाइड, इस शो से की थी अपने करियर की शुरूआत   

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox