Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडTunisha Sharma Death: क्या तुनिषा के लिए शिजान के साथ रिश्ता बना...

Tunisha Sharma Death:

Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। बता दे तुनिषा ने कर शनिवार को शूटिंग के दौरान सेट पर ही आत्महत्या की थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, टी ब्रेक के दौरान तुनिषा टॉयलेट गईं और वहां उसने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। तुनिषा की इस तरह मौत ने कई सवालों को जन्म दे दिया है, कोई उनकी मौत को सुसाइड कह रहा है तो कोई मर्डर कह रहा है।

आपको बता दे इन सबके बीच यह पता चला है कि तुनिषा को अपने को-स्टार शिजान से प्यार था और दोनों में 5 दिन पहले ही किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आखिर क्या यह झगड़ा ही तुनिषा की मौत का कारण बना या फिर उनकी मौत की और कोई वजह है। यह सब तो जांच के बाद ही सामने आ सकेगा।

शिजान से पूछताछ करेगी पुलिस

आपको बता दे पुलिस इस मामले की जांच के लिए पुलिस एक्टर शिजान खान से पूछताछ करेगी। शीजान को वालीव पुलिस अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गयी है। आपको बता दे इस पूरे मामले में अब आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज होने जा रही है।

तुनिषा के परिजन ने शीजान पर लगाए ये आरोप

बता दे इस घटना के बाद तुनिषा के परिवार ने को-एक्टर शिजान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों के बीच अफेयर था लेकिन दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रही था। वलीप पुलिस शिजान से इसी सिलसिले में पूछताछ करेगी। इस मामले में पुलिस सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से जांच करेगी। बता दें कि तुनिषा ने चाइल्ड एक्टर के रूप में टीवी इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था और वह इंडस्ट्री में लगभग 10 साल से सक्रिय थीं।ॉ

 

ये भी पढ़े: शाहीन बाग से लेकर बॉटनिकल गार्डन के बीच सुरक्षा कारणों से मेट्रो हुई बाधित, लोगों हुए परेशान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular