होम / Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा के मामा का बड़ा बयान आया सामने, कहा- ‘यह आत्महत्या नहीं हत्या है’

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा के मामा का बड़ा बयान आया सामने, कहा- ‘यह आत्महत्या नहीं हत्या है’

• LAST UPDATED : December 29, 2022

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा सुसाइड मामले को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस के परिजन भी शीजान पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वहीं, इन सबके बीच तुनिषा शर्मा के मामा ने मीडिया से बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने तुनिषा के सुसाइड करने से इंकार किया है।

‘आत्महत्या के एंगल से नहीं हत्या के एंगल से हो जांच’

तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की उनकी भांजी तुनिषा आत्महत्या कर ही नहीं सकती, उसकी हत्या हुई है। पवन ने कहा, जांच आत्महत्या के एंगल से नहीं हत्या के एंगल से की जानी चाहिए। पवन ने आगे कहा की उनकी बेटी बहुत प्यारी और हिम्मत वाली थी। पवन शर्मा का दावा है कि कथित आत्महत्या से कुछ समय पहले तुनिषा ने एक मोटिवेशनल कोट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट में लिखा था, “Those who are driven by their passion doesn’t stop”

‘उसने (तुनिषा) नहीं की आत्महत्या’- तुनिषा के मामा

उन्होंने आगे  कहा की जो इस तरह की मोटिवेशन की बात करता हो वो आत्महत्या कैसे कर सकता है। पवन का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। मेरी पुलिस और सरकार से विनती है की वे इस मामले को आत्महत्या के मामले के एंगल से ना जांचे बल्कि हत्या के मामले की तरह जांच करें। पवन शर्मा ने मीडिया को बताया की जैसा की मैंने पहले ही कहा था की शिज़ान का कई लड़कियों के साथ संबंध है और देखिए यह बात पुलिस की जांच में भी सामने आई है। जैसे शीज़ान ने सारे चैट डिलीट किए उसी तरह से हमारा शक और गहराता है की तुनिशा के साथ कुछ ग़लत हुआ है उसने आत्महत्या नहीं की।

ये भी पढ़ें: उर्फी ने शीजान खान को किया सपोर्ट, कहा- तुनिशा की मौत का वो जिम्मेदार नहीं

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox