होम / Tunisha Suicide Case: शीजान के वकील ने वायरल तस्वीर की बताई सच्चाई, कहा- लव जिहाद का एंगल गलत

Tunisha Suicide Case: शीजान के वकील ने वायरल तस्वीर की बताई सच्चाई, कहा- लव जिहाद का एंगल गलत

• LAST UPDATED : January 1, 2023

Tunisha Suicide Case:

Tunisha Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस लगातार चर्चा का विषय बनता जा रहा है। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार किया है। जिन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दे तुनिषा शर्मा की मां ने एक एक कर शीजान और उनके परिवार पर कई सारें गंभीर आरोप लगाए हैं। जिस पर शीजान के वकील ने अपनी प्रक्रिया देते हुए उन्हें बेबुनियादी करार दिया है।

शीजान के वकील का बयान आया सामने

आपको बता दे शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने मीडिया से बातचीत की है। जिसमें उन्होंनें कहा कि- तुनिषा शर्मा की मां की तरफ से शीजान और उनकी फैमिली पर धर्म बदलवाने और दरगाह ले जाने वाले आरोप बेबुनियाद हैं। इसके साथ ही कहा कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर तुनिषा और शीजान की दिखाई जा रही है, वह ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ सीरियल के सेट के दौरान की है। जो लोग खुद कभी दरगाह नहीं जाते है वे भला तुनिषा को क्यों ले जाएंगे। साथ ही इस मामले में लव जिहाद का एंगल एक दम गलत है।

शीजान की फैमिली सोमवार को करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस 

आपको बता दे शीजान खान के वकील ने बताया है कि- 2 जनवरी 2023 को शीजान की फैमिली हमारे साथ मिलकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।  जिसमें हम बताएंगे कि इस मामले में कोई और गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड शामिल है। हमने पुलिस को सारे सबूत दे दिए हैं। तुनिषा की फैमिली इस केस को दूसरे ट्रेक पर ले जा रही हैं।

 

ये भी पढ़े: रोहिणी में खुला सीवर बना कहर, सीवर में गिरे पिता-पुत्र, एक लापता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox