Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडTunisha Suicide Case: 'हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया', शीजान की...

Tunisha Suicide Case:

Tunisha Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में कोर्ट ने शीजान खान को मुख्य आरोपी बनाया है और 2 हफ्ते के लिए न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। आपको बता दे इन सबके बीच शीजान की बहन फलक नाज ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया है। शायद यही घोर कलियुग कहलाता है।

फलक नाज का इंस्टाग्राम पोस्ट

आपको बता दे फलक नाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये देखकर दिल टूट जाता है कि किस तरह हमारी खामोशी को कमजोरी समझ लिया गया है। शायद लोग इसे ही घोर कलियुग कहते हैं। कहां गई कुछ मीडिया पोर्टल्स की रिसर्च? जनता का कॉमन सेंस कहां है? शीजान को नीचा दिखाने वाले सभी लोग अपने आप से पूछें कि क्या आप स्थिति के आधार पर बात कर रहे हैं या आप धर्म के लिए नफरत की वजह से बात कर रहे हैं? या फिर आप पिछली घटनाओं से प्रभावित होकर बात कर रहे हैं?

शीजान को बदनाम कर रहे लोग

आपको बता दे फलक ने आगे लिखा, ‘हम भी नोटिस करते हैं। हम जनता के साथ मीडिया पोर्टल्स के भी बहुत आभारी हैं, जो झूठे नरेटिव के माध्यम से चीजों को देखते हैं। हमें आप जैसे और लोगों की जरूरत है, लेकिन यह देखना बहुत परेशान करने वाला है कि ये लोग लगातार शीजान को बदनाम कर रहे हैं। इस मामले में कहानियां गढ़ने से लेकर धर्म तक को घसीटा गया। इस स्थिति ने वास्तव में ये खुलासा कर दिया कि कुछ लोग किसी को बदनाम करने के लिए कितनी घिनौने हरकतें कर सकते है। भगवान तुनिषा को आशीर्वाद दे और आशा है कि वह अब बेहतर जगह पर है’।

 

ये भी पढ़े: गुरु गोबिंद सिंह की जयंती की तैंयारियां हुई पूरी, घर से निकलते समय पढ़ें ये एडवाइजरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular