Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडUorfi Javed Sister: बहन के आगे नहीं चला उर्फी का जादू, डॉली...

Uorfi Javed Sister:

Uorfi Javed Sister: उर्फी जावेद की तरह उनकी बहन का भी अलग ही जलवां चलता है। वैसे तो उर्फी की बहनें लाइमलाइट से दूर रहता है, सिर्फ सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहती हैं। इन सबके बीच वह कभी-कभार अपनी बहन उर्फी संग स्पॉट की जाती है। जिससे वह सभी का पूरा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। दरअसल अभी हाल ही में, उर्फी फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च पार्टी में पहुंचीं, जहां वह अपनी बहन के साथ नजर आईं। इस पार्टी में उर्फी की बहन ने साड़ी पहन कर सारी लाइमलाइट खुद ही चुरा ली।

उर्फी की बहन ने लूटी लाइमलाइट

आपको बता दे गौरव गुप्ता की लॉन्च पार्टी में डॉली जावेद ने अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब वाहवाही लूटी हैं। लोग उर्फी की बहन की तारीफें करते थक नहीं रहे है। जानकारी के लिए बता दे उर्फी की बहन ने येलो कलर की प्लेन सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने ट्यूब स्टाइल ब्लाउज से पेयर किया था। डॉली के इस लुक ने वाकइ लोगों की धड़कनें तेज कर रही दी थी।

उर्फी जावेद का लुक

आपको बता दे उर्फी ने भी यूनिक लुक अपनाया था। दरअसल उर्फी ने ट्यूब टॉप के साथ थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी। इसके साथ ही हाई हील्स से उन्होंने अपने लुक को स्टाइल किया। उर्फी के लुक में सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाला उनका हेयरस्टाइल खींच रहा था, जिसे देख लोगों ने उन्हें ‘किम कार्दशियन लाइट’ तक कहा।

आखिर क्या करती हैं डॉली

आपको बता दे उर्फी जावेद की तीन बहनें हैं- अस्फी, डॉली और उरुसा। यह तीनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ब्लॉगिंग करती हैं। फैशन से जुड़े ब्लॉग्स के जरिए डॉली ने अपनी पहचान बनाई है। इंस्टाग्राम पर डॉली को एक लाख 9 हजार लोग फॉलो करते हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में लगने वाला है बर्ड फेस्टिवल, नेचर से लोगों को जोड़ने की पहल

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular