Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडUorfi Javed: पूरे कपड़े में नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- हो...

Uorfi Javed:

Uorfi Javed: उर्फी जावेद अक्सर अपने अटपटे ड्रेस सेंस के कारण लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दे उर्फी को हाल ही में एक गुरुद्वारे के बाहर पूरे कपड़ों में देखा गया। इस बार उर्फी ने ब्लैक कलर के ड्रेस में लोगों को कंफ्यूज कर दिया कि आखिर वह ऐसे कपड़ों में कैसे नजर आ गई है।

आपको बता दे उर्फी का वीडियो देख लोग हैरान हो गए हैं और यूजर्स इस लुक पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- चमत्कार हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं ये क्या देख रहा हूं। बता दें उर्फी जावेद के ऊट पटांग ड्रेसिंग को स्टाइलिश बता कर लोगों के सामने अपने फैशन की नुमाइश करती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने वाकई लोगों के दिमाग हिलाकर रख दिया है।

इस लुक में लोग हुए हैरान

आपको बता दे पिछली बार उर्फी की पब्लिक अपीयरेंस की बात करे तो वह हालही में आइस-क्रीम कोन शेप ब्रालेट में नजर आईं थी और इसे उन्होंने वेलवेट स्कर्ट के साथ कंपलीट किया था। यूं तो उर्फी अपने अतरंगी अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी हदों को ही पार कर दिया और पहन लिया कुछ ऐसा जो किसी की भी समझ से परे था। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब बातें हो रही हैं।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में जल्द शुरू होने वाली है ई-स्कूटर सेवा, द्वारका होगा इसका पहला पड़ाव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular