होम / Uorfi Javed: उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने उड़ाए सबके होश, ट्रोलर्स भी कर रहे तारीफ

Uorfi Javed: उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने उड़ाए सबके होश, ट्रोलर्स भी कर रहे तारीफ

• LAST UPDATED : January 24, 2023

Uorfi Javed: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अनोखे अंदाज और फैशन सेंस की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर कुछ दिन में किसी अतरंगी ड्रेस में नजर आती हैं। वहीं एक बार फिर उर्फी जावेद ने एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

उर्फी ने पहनी डस्टबिन बैग से बनीं ड्रेस

उर्फी जावेद ने मोर के पंख, मोबाइल फोन, सिम कार्ड और साइकिल की चेन समेत कई चीजों से बनी ड्रेस पहनने के बाद अब उन्होंने डस्टबिन बैग की ड्रेस पहनी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ब्लैक कलर के डस्टबिन बैग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि इस तरह की ड्रेस वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी पहन चुकी हैं।

उर्फी जावेद ने पोस्ट किया शेयर

उर्फी जावेद ने जो वीडियो शेयर की उस पर लिखा था, “जब मैं बिग बॉस में थी तब मैंने डस्टबिन बैग से ड्रेस बनाई थी। चलो हिस्ट्री को रिपीट करते हैं, लेकिन बेहतर तरीके से।” इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं सचमुच इसे रेड कार्पेट पर भी पहन सकती हूं, मजाक नहीं कर रही। मैंने कोमल पांडे (वीडियो क्रिएटर) से इंस्पायर होकर असली डस्टबिन बैग का आउटफिट बिग बॉस में बनाया था।”

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/urf7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f8ca2de1-106d-4ee1-a633-2ccfc9741087

ट्रोलर्स भी कर रहे तारीफ

उर्फी जावेद को उनकी ड्रेसेस के चलते अक्सर ट्रोल किया जाता है। लेकिन इस बार ट्रोलर्स को एक्ट्रेस की ये ड्रेस बेहद पसंद आई है। उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाने वाले लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहुत बढ़िया”। एक ने लिखा, “गॉर्जियस।” एक अन्य यूजर ने कहा, “क्रिएटिविटी का हाई लेवल।” वहीं एक ने कहा, “ये सिर्फ उर्फी ही कर सकती हैं।”

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस आज कर सकती है साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox