Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडUpcoming Movies: दिसंबर में मिलेगा एक्शन, कॉमडी और सस्पेंस का मजा, ये...

Upcoming Movies:

Upcoming Movies: आधुनिक समय में हर महीने ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक कई नई फिल्में रिलीज होती रहती हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को लोगों से काफी जबरदस्त रेस्पांस मिला है। आपको बता दे अब आने वाले महीने दिसंबर में भी कई फिल्में दस्तक देने वाली हैं। जो एक्शन, कॉमडी और सस्पेंस का जबरदस्त मजा लेकर आएंगी।

एन एक्शन हीरो 

आपको बता दे दिसंबर की शुरुआत आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ से होग। जिसमें एक्टर एक्शन करते दिखाई देंगे। दरअसल इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जयदीप अहलावत भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फ्रेडी 

बता दे इस लिस्ट में अगला नाम कार्तिक आर्यन की फ्रेडी का है। दरअसल इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इसमें कार्तिक एक खूंखार डेंटिस्ट के रोल में नजर आने वाले हैं। ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

सलाम वेंकी 

दिसंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल भी बड़े पर्दे पर एक बार फिर से नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है।

गोविंदा नाम मेरा 

विकी कौशल भी दिसंबर में ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म से लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर अहम किरदार में हैं। ये फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

सर्कस 

इस लिस्ट में रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ का आखिरी नाम है। आपको बता दे जैसा नाम से मालूम पड़ता है कि एक ये कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और इसका लोगों के लंबे समय से इंतजार है। ‘सर्कस’ 23 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े: मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही भड़के अर्जुन कपूर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular