Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Aadhar Card: उर्फी जावेद की आधार कार्ड की तस्वीर देखी क्या?...

Urfi Aadhar Card:

Urfi Aadhar Card: उर्फी जावेद हमेशा सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियों में छाई रहती है। लेकिन इन दिनों वह अपनी आधार कार्ड की तस्वीर को लेकर चर्चा के बाजार में छाई हुई हैं। आपको बता दे यह तस्वीर उर्फी की बाकी तस्वीरों से बिल्कुल अलग है। दरअसल इस तस्वीर में उर्फी को पहचान पाना सभी के लिए किसी टास्क से कम नहीं है। बता दे उर्फी जहां इंस्टाग्राम पर हमेशा स्टाइलिश और बोल्ड अवतार से सबकी निगाहें अपनी और खींचती रहती है तो वहीं उनकी आधार कार्ड वाली तस्वीर से नजरें हटा पाना दर्शकों के लिए नामुमकिन सा हो रहा है। इस बार इनका नर्डी लुक वजह बना है।

आपको बता दे उर्फी की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। उर्फी जावेद के आधार कार्ड की तस्वीर को उनके चाहने वाले उनकी बाकी तस्वीरों से कंपेयर कर रहे हैं। उर्फी जावेद की इस तस्वीर पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि- क्या से क्या हो गया…तो अन्य यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि – मैम आपने तो डरा डाला…

बता दे कि उर्फी जावेद इन दिनों स्प्लिट्सविला के नए सीजन में नजर आ रही हैं। इस सीजन में उर्फी कशिश के साथ केमिस्ट्री जमाती दिख रही हैं। दरअसल एंट्री के साथ ही उर्फी ने स्प्लिट्सविला में बवाल मचा दिया है। साक्षी के साथ उर्फी की जुबानी जंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन जिस तरह से साक्षी की तस्वीरों पर उर्फी मीठे-मीठे कमेंट कर रही हैं, उसको देखने के बाद यह लग रहा है कि सीजन में आगे चलके इन दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो जाएगी।

 

ये भी पढ़े: ट्रैफिक नियम तोड़ने से पहले जान ले यह नए नियम, ट्रैफिक पुलिस ने कर ली खास तैयारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular