होम / Urfi Javed Fight: तुमसे आधी उम्र की हूं…खुद को दीदी बुलाने पर भड़कीं उर्फी जावेद

Urfi Javed Fight: तुमसे आधी उम्र की हूं…खुद को दीदी बुलाने पर भड़कीं उर्फी जावेद

• LAST UPDATED : September 18, 2022

Urfi Javed Fight:

Urfi Javed Fight: उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेंसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। आपको बता दे उर्फी जावेद अपने फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, पर इस बार मामला कुछ और ही है, जिसकी वजह से यह चर्चा में आ गई है। दरअसल उर्फी और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच कैट फाइट जारी है। जिसके कारण उर्फी जावेद छाईं हुई हैं। आपको बता दे खुद को दीदी बुलाए जाने पर उर्फी जावेद चाहत खन्ना पर भड़क गई हैं।

टीवी एक्ट्रेस पर भड़कीं उर्फी 

आपको बता दे चाहत खन्ना का नाम आरोपी सुकेस चंद्रशेखर से जुड़ने की खबर सामने आई है। जिसके बाद उर्फी ने चाहत खन्ना पर तंज भी कसा था। जिस पर चाहत ने वार करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि- ‘क्या हुआ दीदी आपने तो सॉरी बोला था, अब फिर से सॉरी बोलने का इरादा है क्या। बस कर पगली अब बार सॉरी बोलकर रुलाएगी क्या।’

चाहत के इस बयान पर उर्फी ने पलटवार करते हुए लिखा कि- ‘आंटी मैं आपसे आधी उम्र की हूं। दीदी बुलाने से आप कूल नहीं बन जाएंगी। अपने फेम के लिए मेरे नाम का प्रयोग करना बंद कर दें। जाकर उन गुच्ची के बैग और घड़ियों का मजा लीजिए।’ इस तरह से उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को तीखे शब्दों में करारा जवाब दिया है।

जारी है चाहत और उर्फी जावेद के बीच कैट फाइट

दरअसल इस ताजा बवाल के बाद से उर्फी और चाहत खन्ना की फाइट फिर से तेज हो गई है। बीते दिनों एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया पर तनतनी देखने को मिली थी। अपको बता दे चाहत ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाए थे। इसके बाद उर्फी ने चाहत के एक्स हसबैंड वाले मामले को हवा दे दी थी। इसके बाद से ही उर्फी और चाहत एक दूसरे के खिलाफ ऐसी ही बयानबाजी करती आ रही हैं।

 

ये भी पढ़े: सड़कों पर भारी भीड़! महारानी को अंतिम विदाई देने के लिए कतार में खड़े लोग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox