होम / Urfi Javed: ओपन एरिया में रिवीलिंग कपड़े पहनकर शूट करना पड़ा भारी! पुलिस हिरासत में उर्फी

Urfi Javed: ओपन एरिया में रिवीलिंग कपड़े पहनकर शूट करना पड़ा भारी! पुलिस हिरासत में उर्फी

• LAST UPDATED : December 21, 2022
Urfi Javed:

Urfi Javed: सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद सुर्खियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानबाजी के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में उर्फी मुश्किल में फंस गई हैं। दरअसल, उन्हें दुबई के पब्लिक प्लेस पर रिविलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना भारी पड़ गया और उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

उर्फी को हिरासत में ले गई दुबई पुलिस  

दरअसल, उर्फी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई थीं। इस दौरान उन्होनें अपने ट्रिप से अतरंगी ड्रेस के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी ने काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर दुबई के एक ‘ओपन एरिया में’ वीडियो शूट की। जहां ऐसे आउटफिट में शूटिंग करने की ‘अनुमति’ नहीं मिली।  इन सब के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

वीडियो शूट करना उर्फी को पड़ा भारी

रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी के आउटफिट में ऐसा कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन उन्होंने एक ओपन एरिया में वीडियो शूट किया था जिस वजह से दुबई में अधिकारियों द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं यूएई में लोकल ऑफिसर उर्फी की भारत वापसी की टिकट को पोस्टपोंड कर सकते हैं।

उर्फी के आउटफिट को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/reel/CmTCsunKRzi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=193b4296-c05e-4988-984a-0d4bf939e197

ये भी पढ़ें: पाखी-अधिक से परेशान अनुपमा उठाएगी ये कदम, दिलचस्प होगा आने वाला एपिसोड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox