होम / Urfi Javed New Look: अतरंगी स्टाइल में उर्फी जावेद ने पहना शर्ट, वीडियो देख यूजर्स ने लिए मजे

Urfi Javed New Look: अतरंगी स्टाइल में उर्फी जावेद ने पहना शर्ट, वीडियो देख यूजर्स ने लिए मजे

• LAST UPDATED : October 19, 2022

Urfi Javed New Look:

Urfi Javed New Look: 

उर्फी जावेद लोगों के बीच अपने अलग अंदाज के कारण जानी जाती है क्योकि इनका फैशन बाकियों से बहुत अलग है। उर्फी कभी बोरे वाली ड्रेस में नजर आईं तो कभी पॉलीथिन और चेन्स में। शायद ही कुछ रह गया हो जिसे उर्फी ने ट्राई न किया हो। अपने हर लुक्स से वह अपनी अनोखी क्रिएटिविटी दिखा चुकी हैं। इस बार उन्होंने जो ड्रेस पहना है उसे देखकर हर कोई हैरान है और अब आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे।

उर्फी जावेद का नया लुक

आपको बता दे कि उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। उनका हर पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। अगर हम उनके लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस बार उर्फी ने नीले रंग की फुल स्लीव शर्ट पहनी हुई है, पर इस आउटफिट में एक ट्विस्ट तो होगा ही, क्योकि यह उर्फी जावेद का अंदाज है। दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उर्फी अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, पर जैसे ही वह पलटती हैं, उनका  शर्ट पहना हुआ अलग अवतार नजर आ जाता है।

https://www.instagram.com/p/Cj2ZF8qjkrn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

आपको बता दे उर्फी जावेद का यह वीडियो देखने के लिए यहां ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करें।

उर्फी ने कैप्शन में लिखी अटपटी बात

आपको बता दे अपने इस लुक के साथ उर्फी जावेद लिखती हैं, ‘सो यू डोन्ट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट!’ जिसका अर्थ है कि शर्ट पहनने के लिए आपको उसे पहनने की जरूरत नहीं है। बता दि कि उर्फी ने फ्रंट साइड से एक शर्ट कैरी किया हुआ है, जिसे डोरी की मदद से बांध रखा है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग उनका यह लुक देख हैरान हो रहे हैं। जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

यूजर्स अलग-अलग तरह की बातें भी कह रहें है। किसी ने कहा है कि ‘यह क्या धोखा है’, तो किसी ने कहा-‘तुम्हें शर्म नहीं आती है ऐसे वीडियो डालती हो’। हर कोई अलग-एलग तरह की बातें कर रहा है।

वेस्ट मटेरियल से ड्रेस तैयार करती उर्फी

बता दे की उर्फी अपना लुक ज्यादातर चीजों का रीसाइकिल कर तैयार करती है। वह अपना ड्रेस घर की चीजों से तैयार करती हैं। उनकी क्रिएटिविटी से कई लोग इंस्पायर भी होते हैं। उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर खलबली मचा देता है। बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी पहले से काफी पॉप्युलर हो गई हैं।

 

ये भी पढ़े: क्या आपके पास भी है धन संबंधित समस्या तो धनतेरस पर करें चावल के ये उपाय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox