Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed News: उर्फी जावेद पर कसा कानूनी शिकंजा, अजीब-गरीब आउटफिट के...

Urfi Javed News:

Urfi Javed News: उर्फी जावेद हमेशा ही किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छाई रहती है। एक बार फिर से उर्फी जावेद चर्चा में छा गई हैं। आपको बता दे कि उर्फी जावेद को उनके आउटफिट्स की बोल्डनेस के लिए काफी ट्रोल किया जाता है दरअसल इस बार उर्फी अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के लिए मुश्किल में पड़ गई है। बता दे कि इस बार उनके खिलाफ दिल्ली के थाने में एक शिकायत दर्ज की गई है।

उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का लगा आरोप 

आपको बता दे इस शिकायत को किसने दर्ज करवाया है अभी तक उसका नाम तो सामने नहीं आया है। दरअसल इस वीडियो के जरिए उर्फी पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाए गए हैं। इस शिकायत में कहा गया है कि उर्फी लेटेस्ट गाने हाय हाय ये मजबूरी के जरिये ऐसा कंटेंट पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही हैं जो कि अश्लील है। इस मामले पर उर्फी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस शूट में उर्फी को लगी थी चोट

आपको बता दे यह गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ 11 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। जिसमें उर्फी ने लाल साड़ी पहन कर डांस किया है। दरअसल यह गाना जब से रिलीज हुआ है तब से ट्रेंडिंग में है। इस गाने को एक दिन में ही करीब 8 मिलियन व्यूज मिले थे। बता दें कि इसी गाने की शूटिंग के दौरान उर्फी एक हादसे का शिकार हो गई थीं। वह शूटिंग के दौरान एक झूले से गिर गई थीं।

 

ये भी पढ़े: नशेबाज शख्स ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, नशे में धुत शख्स का वीडियो वायरल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular