Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed On Trolls: दुबई पुलिस की हिरासत में लिए जाने की...

Urfi Javed On Trolls: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) कभी अपने अनोखे लुक को लेकर तो कभी विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद इन दिनों दुबई में पुलिस हिरासत में लिए जाने को लेकर चर्चा में आई हुई हैं। बताया जा रहा था कि उर्फी जावेद को अपने बोल्ड आउटफिट के चलते दुबई में पुलिस हिरासत में लिया गया है। इन खबरों को एक्ट्रेस ने खारिज किया था, लेकिन ये मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। अब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स पर निशाना साधा है।

उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में वह जेल के फिल्टर में कहती दिखाई दे रही हैं कि पूरा इंडिया मुझे बिल्कुल इस तरह से देखना चाहती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि यू तों उनको लेकर दो खबरें चल रही हैं। एक खबर उनके दुबई पुलिस हिरासत में लिए जाने को लेकर है और दूसरी खबर गोरेगांव पुलिस के द्वारा उन्हें धमकी देने वाले शख्स की गिरफ्तारी के बारे में है। लेकिन लोग मुझे जेल में भेजने में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं।

एक्ट्रेस को रेप व मारने की मिली थी धमकी

उर्फी जावेद अपने बोल्ड आउटफिट को लेकर दुनियाभर में चर्चा में बनी रहती हैं। यही वजह भी है कि उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है और लोग उनके खिलाफ पुलिस केस करते हैं, रेप और मारने की धमकियां भी देते हैं। बता दें कि हाल ही में, एक्ट्रेस को उनके पुराने ब्रोकर ने रेप और जान से मारने की धमकी दी थी। उर्फी जावेद ने गोरेगांव पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगे का आरोपी उमर खालिद तिहाड़ जेल से रिहा, बहन की शादी के लिए मिली अंतरिम जमानत

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular