Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed: उर्फी जावेद का नया अवतार देख उड़ जाएंगे आपके होश,...

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस से अक्सर लोगों के होश उड़ा देती हैं। वह आए दिन नए-नए आउटफिट्स पहनने के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनकी ड्रेसिंग सेंस से लोगों का दिल जीत ले लेती है तो कभी बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं। ब्लेड, बोरी, फूल और धागे से बने कपड़े पहनने के बाद अब उर्फी जावेद फूलों को पहने नजर आ रही हैं, इस लुक को देखने के बाद लोगों को होश उड़ जाएंगे।

फूल और टेप से बनाई ड्रेस

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें उन्होंने डेनिम की जींस और शरीर पर फूल लगाए हुए हैं जिसे टेप की मदद से चिपकाया गया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह किसी गार्डन में खड़ी हैं और एक जगह चलते समय लड़खड़ा भी जाती हैं।

फैंस ने दिए ये रिएक्शन

उर्फी जावेद की इस वीडियो पर फैंस काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं। कई सारे फैंस उर्फी के वीडियो के कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी भेज रहे हैं। एक फैन ने बहुत ही मजाकिया लहजे में लिखा कि- ‘ये वही फूल हैं, जो मैंने बुके दिया था’? वहीं दूसरा फैन लिखता है- ‘तुम अपनी क्रिएटिविटी से लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हो’।

गणेश चतुर्थी पर देसी लुक में आईं नजर

बता दें कि उर्फी जावेद कुछ दिन पहले गणेश चतुर्थी के अवसर पर बप्पा की भक्ति में डूबी दिखाई दे रही थीं। उर्फी भगवान गणेश का मशहूर भजन ‘श्री गणेशाय धीमहि’ गुनगुनाती दिख रही थीं। इस दौरान उर्फी ने एकदम देसी लुक कैरी किया हुआ था। उनके इस अंदाज को देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे और उनकी तारीफों के पूल बांध रहे थे।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि आज, देवोलीना ने याद करते हुए कहा

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular