होम / Urfi Javed Threatened: उर्फी जावेद को मिली रेप की धमकी, पटना से गिरफ्तार हुआ आरोपी

Urfi Javed Threatened: उर्फी जावेद को मिली रेप की धमकी, पटना से गिरफ्तार हुआ आरोपी

• LAST UPDATED : December 22, 2022
Urfi Javed Threatened: 

Urfi Javed Threatened: उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानबाजी के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। वहीं कई लोग उन्हें धमकियां भी देते हैं और बीते दिनों उन्हें एक शख्स ने रेप और जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उर्फी ने पुलिस से शिकायत कर दी और पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

वॉट्सऐप पर दी रेप की धमकी

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय थोपटे ने बताया कि कुछ दिनों पहले नवीन गिरी के नाम के शख्स ने वॉट्सऐप के जरिए उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार कर लिया है।

नए-नए नंबरों से करता था कॉल

इतना ही नहीं आरोपी नवीन उर्फी को नए-नए नंबरों से कॉल कर धमकियां देता था। ऐसे में उर्फी ने करीब छह दिन पहले मुंबई गोरेगांव पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं उर्फी ने नवीन की कॉल रिकॉर्डिंग सबूत के रूप में दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कस्टडी में आरोपी 

बता दें कि आरोपी नवीन के खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी देने की धाराएं 354,(A), 354 (D),509,506 लगाते हुए एफआईआर दर्ज की गई है साथ ही उसे जेल कस्टडी में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: ठंड का प्रकोप जारी, घने कोहरे और शीतलहर का अलर्ट, जानिए आज के मौसम का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox