Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed Tweet: ट्वीट कर उर्फी ने मांगी माफी, कहा- 'खुद को...

Urfi Javed Tweet:

Urfi Javed Tweet: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबों-गरीब आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जब भी लोगों के बीच जाती हैं, तो उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा होती हैं। क्योंकी उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। दरअसल कभी उर्फी सिम कार्ड तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं। हाल ही में स्पिट्सविला फेम और अतरंगी फैशन सेंस वाली उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों की वजह से नहीं, बल्कि अपने एक ट्वीट के चलते लोगों के होश उड़ा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

क्या सच में बदलेगी उर्फी 

आपको बता दे उर्फी ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर लिखती हैं की, ‘मैं जो पहनती हूं उससे भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी को देखेंगे। बदले हुए कपड़े। माफी।‘ उर्फी के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया युर्जस हैरान हो तरह-तरह के कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस को लग रहा मजाक
आपको बता दें कि उर्फी के इस ट्वीट को इंटरनेट यूजर्स अप्रैल फूल का मजाक समझ रहे हैं। एक सोशल मीडिया युर्जस ने कमेंट कर  लिखा, ‘कुछ नहीं 1 अप्रैल के दिन बुद्धू बनाने का तरीका है।’तो वही दूसरे ने यूजर का कमेंट कर लिखा, ‘अच्छी बात है रमजान में ऐसा करना सही है।’ इसके साथ ही एक अन्य युर्जर ने लिखा, ‘देखते हैं ये सुधरती है या नहीं।’  एक यूजर ने कहा, ‘फिर तुमको फेम कैसे मिलेगा।’

 

ये भी पढ़े: आज से सस्ता होगा एलपीजी सिलेंडर, चुकाने होंगे इतने रुपये

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular