होम / Urfi Javed: टीनेज ग्रुप से उर्फी जावेद को कॉल पर मिल रही गालियां, गुस्साई एक्ट्रेस ने इंस्टा पर किया ये एलान

Urfi Javed: टीनेज ग्रुप से उर्फी जावेद को कॉल पर मिल रही गालियां, गुस्साई एक्ट्रेस ने इंस्टा पर किया ये एलान

• LAST UPDATED : December 5, 2022

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अनोखे कपड़ों के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके कपड़े पहनने का तरीका हर किसी के होश उड़ा देता है। उर्फी कभी तार से बनी ड्रेस तो कभी टेप चिपकाए दिखाई देती हैं। कुछ लोगों को उनका ये अतरंगी अंदाज पसंद आता है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। इन दिनों टीनेज ग्रुप से उर्फी जावेद को कॉल आ रही हैं और गाली दी जा रही हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस बहुत गुस्से में आ गई हैं।

उर्फी जावेद ने पोस्ट कर कही ये बात

उर्फी जावेद ने ट्रोल करने वाले टीनेज लड़कों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर जमकर फटकार लगाई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट कर लिखा- “यह बच्चा और उसके 10 दोस्त मुझे लगातार कॉल कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि, इन्हें कहां से नंबर मिला है। वे मुझे फोन करके गालियां दे रहे हैं। आजकल बच्चों को क्या हो गया है? बिना किसी वजह मुझे परेशान कर रहे हैं। मैं उन 10 बच्चों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं, लेकिन अगर कोई उनके माता-पिता को जानता है तो मुझे बताएं। मैं तुम्हें इनाम दूंगी!”

चेतन भगत और उर्फी के बीच हुआ था विवाद

उर्फी जावेद अपने फैशन के चलते आए दिन आलोचनाओं से घिरी हुई नजर आती हैं। फेमस राइटर चेतन भगत ने बीते दिनों एक कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उर्फी जावेद की फोटोज के चलते आज के यूथ बिगड़ रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा था कि चेतन लड़कियों को व्हॉट्सऐप मैसेजेस कर रहे थे। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें रेप कल्चर को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। बता दें कि चेतन भगत ने व्हॉट्सऐप मैसेजेस वाले बयान पर बाद में खारिज किया था।

MTV Splitsvilla 14 आ रहीं नजर

जानकारी दे दें कि उर्फी जावेद इन दिनों ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस को शो में कशिश ठाकुर के रूप में अपना पार्टनर भी मिल गया है।

ये भी पढ़ें: पिछली बार से कम रहा इस बार मतदान, बुधवार को आएंगे नतीजे सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox