होम / Urfi Javed: पिछले कई सालों से कर्ज में जिंदगी बिता रही उर्फी जावेद, इंटरव्यू में किया शॉकिंग खुलासा

Urfi Javed: पिछले कई सालों से कर्ज में जिंदगी बिता रही उर्फी जावेद, इंटरव्यू में किया शॉकिंग खुलासा

• LAST UPDATED : September 10, 2022

Urfi Javed:

Urfi Javed: आए दिन उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस से लोगों को हैरान करती रहती हैं। उर्फी तरह-तरह के कपड़े पहन कर अक्सर ही फोटोशूट करवाती रहती हैं। लेकिन उर्फी ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है, यह बात कम लोगों को ही पता होगा। उर्फी ने पहले भी बताया हैं कि उनके पास मुंबई में सिर छिपाने के लिए भी जगह नहीं थी, और अब एक इंटरव्यू में ‘बिग बॉस ओटीटी’ को लेकर उर्फी ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

लेटेस्ट इंटरव्यू में किया खुलासा

आपको बता दे कि उर्फी ने अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने उन दिनों का जिक्र किया है जब वह कर्ज से डूबी हुई थीं। दरअसल उर्फी ने बताया कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ में कपड़े मांग कर पहने थे। लेकिन ‘बिग बॉस ओटीटी’ शो उनकी लाइफ में टर्निंग प्वाइंट बन कर आया। बिग बॉस से उर्फी बेशक पहले हफ्ते ही बाहर हो गई थीं लेकिन उनके बिंदास अंदाज को हर किसी ने पसंद किया।

उर्फी के कायल बॉलीवुड सेलेब्स
बता दें उर्फी जावेद पर ऐसे कई बार आरोप लग चुके है कि वह लाइमलाइट पाने के लिए बोल्ड कपड़े पहनती हैं। इतना ही नहीं, लोगों ने यह भी दावा किया है कि वह मीडिया कवरेज के भी पैपराजी को पैसे देती हैं। इस पर उर्फी जावेद ने जवाब देते हुए कहा है कि मेरे पास इतने पैसे नहीं है। उर्फी के ड्रेसेस को लेकर भले ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं लेकिन उनकी ड्रेसिंग सेंस के कायल बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं। रणवीर सिंह भी उर्फी का जिक्र एक शो में कर चुके हैं।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox