Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडUorfi Javed On Her Childhood: उर्फी जावेद का बचपन रहा दर्दों से...

Uorfi Javed On Her Childhood:

Uorfi Javed On Her Childhood: हर कोई मुंबई आकर अपनी किस्मत चमकाने के सपने देखता है पर सबके सपने पूरे नहीं होते है। इसी में अपने सपने लेकर मुंबई आईं उर्फी जावेद ने टीवी की सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था। इसके लिए उर्फी ने कई शोज में एक्टिंग भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद उर्फी ने अपने बचपन वाले पैशन को फॉलो किया। उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में कदम रखा और वह दुनियाभर में अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर छा गईं।

बचपन में ही उर्फी ने ढूंढा सुकून

आपको बता दे उर्फी ने अपने जीवन में कई उतार-चड़ाव देखे है। उर्फी का बचपन बहुत दर्द से भरा हुआ रहा। पिता के अत्यायचारों से टूटी उर्फी ने अपने जीवन में हार नहीं मानी और खुद को दर्द से छुटकारा दिलाने के लिए फैशन में सुकून ढूंढ निकाला। हाल ही में एक इवेंट में उर्फी ने बताया कि कैसे उनका बचपन बीता। उर्फी ने बताया कि उनका बचपन बहुत बुरा बीता, उस वक्त जो चीज उन्हें अच्छा महसूस कराती थी, वो मेकअप करना और कपड़ों से नई चीज बनाकर पहनना था। ये चीजें उन्हें सुकून पहुंचाती थी। जब भी कुछ खराब होता था तो वह मेकअप करती थीं और तैयार होकर खुद को शीशे में देखती थीं।

उर्फी ने पिता से खाई मार

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने कई बार ये बताया कि उन्होनें अपने पिता से बचपन में कई बार मारा भी खाया है। एक बार उनकी एक तस्वीर एडल्ट साइट पर लीक हो गई थी और इस वजह से उनकी जिंदगी और भी जहन्नम हो गई थी। उर्फी ने पिता के अत्यायचार से छुटकारा पाने के लिए अपना घर छोड़ दिया था और मुंबई आ गई थीं। आज उर्फी अपने बोल्ड और यूनिक लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं।

 

ये भी पढ़े: बहुत जल्द बदलेगी निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की व्यवस्था, यात्रियों का सफर होगी सुहाना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular