होम / Urvashi Rautela On Hijab Protest: हिजाब प्रोटेस्ट के सपोर्ट में उतरीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया साथ

Urvashi Rautela On Hijab Protest: हिजाब प्रोटेस्ट के सपोर्ट में उतरीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने इस तरह दिया साथ

• LAST UPDATED : October 17, 2022
Urvashi Rautela On Hijab Protest:

Urvashi Rautela On Hijab Protest: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल उर्वशी रौतेला हिजाब विरोधी प्रदर्शन के समर्थन में उतर आई हैं। एक्ट्रेस ने अपने बाल कटवाकर इस प्रोटेस्ट का विरोध किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मैंने अपने बाल कटवा दिए- उर्वशी

उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एंटी हिजाब प्रोटेस्ट का समर्थन करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह बाल कटवाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों में उर्वशी का चेहरा नहीं दिख रहा। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मैंने अपने बाल कटवा दिए। मैं ईरानी महिलाओं और उन लड़कियों के समर्थन में अपने बाल कटवा रही हूं, जिन्हें महसा अमिनी की मौत पर विरोध करने के कारण मार दिया गया।”

महिलाओं का सम्मान कीजिए- उर्वशी

वहीं एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ उत्तराखंड के अंकिता भंडारी मर्डर केस को भी जोड़ा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन आगे लिखा, “दुनियाभर में महिलाएं एक जुट होकर अपने बाल कटवाकर ईरानी सरकार के खिलाफ विरोध कर रही हैं। महिलाओं का सम्मान कीजिए। बालों को महिलाओं की खूबसूरती का प्रतीक माना जाता है, इसलिए महिलाएं सरेआम अपने बाल काटकर ये दिखा रही हैं कि वो समाज के बनाए ब्यूटी स्टैंडर्ड्स की परवाह नहीं करती हैं। साथ ही वो इसका फैसला किसी को नहीं लेने देंगी कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने हैं, कैसा बर्ताव करना है और कैसे जीना है।”

ये भी पढ़ें: बाल-बाल बचीं क्वीन उर्फी, डांस करते वक्त झूले से फिसला पैर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox