Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडUrvashi Rautela Troll: किक्रेटर ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, यूजर्स ने उर्वशी...

Urvashi Rautela Troll: शुक्रवार को सुबह क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में पंत को कई गंभीर चोटे आई हैं। हॉस्पिटल में क्रिकेटर का इलाज जारी है। इस बीच बॉलीवुड डीवा उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट किया है जिस पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उर्वशी हो रहीं ट्रोल

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट आउटफिट, ईयरिंग्स, मांग टीका लगाया हुआ है। उर्वशी ने इस फोटो को पोस्ट कर कमेंट में बस दिल और बर्ड इमोजी बनाया है। लेकिन ऐसा लगता है कि उर्वशी ने ये फोटो गलत वक्त पर पोस्ट कर दी है, क्योंकि एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटो पोस्ट करने के बाद भी ट्रोल हो रही हैं।

यूजर्स ने किए ये कमेंट

लोग इस बात से नाराज है कि जहां ऋषभ पंत का इतना बड़ा एक्सीडेंट हुआ है, वहीं उर्वशी को फोटो पोस्ट करने की पड़ी है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें बता रहे हैं कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ है। एक यूजर ने लिखा, RP का एक्सीडेंट हो गया है और ये इंस्टाग्राम में लगी पड़ी है। वहीं, दूसने लिखा कि यार ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ है। यूजर ने कहा, भाभीजी ऋषभ भैया का एक्सीडेंट हो गया है। इसके अलावा उर्वशी की पोस्ट पर लोग ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ करते दिखाई दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा- Get well soon #RP..

लोग कर रहे पंत के लिए दुआ

एक शख्स ने लिखा, हम सभी ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रहे हैं। भाई को भाभी की फीलिंग्स समझ नहीं आ रही हैं। यूजर ने कहा- तुम्हारी वजह से ऋषभ पंत को ये सब हुआ है। एक ने ट्वीट कर लिखा- उर्वशी रौतेला पंत भाई से मिल कर आओ।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने खुद तोड़ा सुरक्षा प्रोटोकॉल, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के आरोप का दिया जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular