होम / Urvashi Rautela Tweet: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने किया ये ट्वीट, चर्चा में है उर्वशी का ये पोस्ट

Urvashi Rautela Tweet: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने किया ये ट्वीट, चर्चा में है उर्वशी का ये पोस्ट

• LAST UPDATED : December 30, 2022

Urvashi Rautela Tweet:

Urvashi Rautela Tweet: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार 30 दिसंबर को बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसें में उनके सिर, पीठ और पैरों में गंभीर चोट आई हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ऋषभ के फैंस उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दे इस बीच उर्वशी रौतेला ने एक ट्वीट किया है, जो चर्चा में आ गया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपके और आपके परिवार की भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं’।

उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट बना चर्चा का विषय

आपको बता दे इससे अलावा उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर किया। जिसके कैप्शन में लिखा, ‘प्रार्थना कर रही हूं’। उर्वशी ने इस पोस्ट में ‘Praying’ के साथ ‘UR1’ भी लिखा है। तस्वीर में उर्वशी रौतेला व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

डिवाइडर से टकराने के बाद लगी थी आग

आपको बता दे शुक्रवार की सुबह ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसके बाद कार में आग लग गई। इसके बाद सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में ले जाने के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

दोनों के बीच हुआ था विवाद

आपको बता दे साल 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी की डेटिंग की खूब खबरें उड़ी थीं। हालांकि, एक साल बाद ऋषभ पंत ने सभी अफवाहों को खारिज कर बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत का नाम लिए बगैर एक बयान दिया था, तब से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे का नाम लिए बिना कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करने लगे, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

ये भी पढ़े: बस और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में जिंदा जला ड्राइवर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox