Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडUunchai Trailer: फिल्म 'ऊंचाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अमिताभ बच्चन के साथ...

Uunchai Trailer:

Uunchai Trailer: फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा के साथ बोमन ईरानी और नीना गुप्ता भी अहम रोल में मौजूद हैं। बता दे कि सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म ऊंचाई की कहानी दोस्ती पर आधारित है। इसका ट्रेलर भी दिल को छू लेने वाला है। ट्रेलर में अमिताभ से लेकर बोमन तक सभी स्टार्स का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है।

टूरिस्ट गाइड बनी है परिणीति 

आपको बता दे इस फिल्म के ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा एक टूरिस्ट गाइड के रोल में नजर आ रही हैं। जबकि बोमन, अमिताभ और अनुपम तीनों काफी पुराने दोस्त है। बता दें कि बिग बी की फिल्म ‘ऊंचाई’ का अगले महीने 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

परिणीति के लिए खास यह फिल्म

आपको बता दें, ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी 75वीं फिल्म है, जिसको को वो पर्दे पर खास अंदाज में पेश कर रहे है और इस फिल्म से लंबे वक्त बाद सलमान खान को बॉलीवुड में एंट्री कराने वाले निर्देशक सूरज बड़जात्या निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रही हैं। जबकि ये फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए भी खास है, क्योंकि उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही हैं।

 

ये भी पढ़े: केदारनाथ धाम में आर्यन कंपनी का हेलीकाप्टर क्रैश, सभी सवारियों की हुई मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular