होम / Varun Dhawan And Rashmika Mandanna Spotted Together एक्ट्रेस ने शेयर की शूटिंग सेट से फोटोज

Varun Dhawan And Rashmika Mandanna Spotted Together एक्ट्रेस ने शेयर की शूटिंग सेट से फोटोज

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Varun Dhawan And Rashmika Mandanna Spotted Together

Varun Dhawan And Rashmika Mandanna Spotted Together: साउथ एक्ट्रेस और पुष्मा फिल्म की अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस को एंज्वॉय कर रही है। वहीं बता दें कि रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसने उनके फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

दरअसल अदाकारा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ एक दिलचस्प प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि रश्मिका ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि ये शूटिंग किस चीज की हो रही है। मगर इन दोनों सितारों को एक साथ एक ही फे्रम में देखकर फैंस जरूर खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। बता दें कि रश्मिका मंदाना कई दिलचस्प प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

Varun Dhawan And Rashmika Mandanna Spotted Together
Varun Dhawan And Rashmika Mandanna

उनकी पिछली रिलीज पैन इंडिया फिल्म पुष्पा ब्लॉकबस्टर हुई थी। इसके बाद अदाकारा की हालिया रिलीज फिल्म एएमजे भी तेलुगु सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। अब इसके साथ फिल्म स्टार वरुण धवन के साथ भी अदाकारा किसी खास प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। अदाकारा ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए पहले वरुण धवन की बैकसाइड से एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा था।

इसके बाद अदाकारा ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर वरुण धवन का चेहरा दिखाया। साथ ही कैप्शन देते हुए लिखा, ‘वीडी दो हैप्पी फेसेस। वर्कआउट से शूटिंग तक’। वरुण धवन और रश्मिका मंदाना किस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं । ये तो खैर अभी तक साफ नहीं है। कयास लग रहे हैं कि ये दोनों किसी ऐड के लिए साथ आए हैं।

Varun Dhawan And Rashmika Mandanna Spotted Together

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox