Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKiara Advani Birthday: विक्की कौशल ने अपनी को-एक्ट्रेस को इस अंदाज में...

Kiara Advani Birthday:

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने जुग जुग जियो, भूल भुलैया 2, शेरशाह जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। आज कियारा अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई गई हैं। आज इस खास मौके पर उनके फैंस और बॉलीवुड के कलाकार भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने लिखा-

 बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कियारा आडवाणी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे कियारा।

करीना कपूर दी बधाई-

 करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्ट्रेस कियारा के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभाकमनाएं दी हैं।

विक्की कौशल ने साझा की वीडियो-

 विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कियारा आडवाणी केक काटती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए उन्होंने एक बहुत ही प्यार भरा कैप्शन लिखकर कियारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

कियारा के बारे में अफवाहें-

आपको बात दें, सोशल मीडिया पर ये अफवाहें बहुत फैल रही हैं कि कियारा आडवाणी इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों को ही एक साथ रेस्त्रां में जाते हुए और घूमते हुए नजर आते हैं। लेकिन दोनों ने अपने इस रिश्ते के बारे कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। कुछ महीनों पहले दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें सामने आई थीं लेकिन कियारा और सिद्धार्थ एक पार्टी में साथ नजर आए जिससे ब्रेकअप की अटकलों पर विराम लगा गया।

ये भी पढ़ें: 1 अगस्त से आपकी दिनचर्या पड़ने वाला है असर, बदल रहें ये नियम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular