Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडVidya Balan: विद्या बालन को सताता इस बात का डर, फैन संग...

Vidya Balan: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हर तरह की भूमिकाओं को वह पर्दे पर उतार चुकी हैं। विद्या अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने विचारों को खुलकर रखने के लिए भी जानी जाती हैं। कोई भी सामाजिक मुद्दा हो या फिर महिलाओं के हित में बोलना हो एक्ट्रेस कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। विद्या बालन एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उन्होंने अपने व्यक्तित्व को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ बातें शेयर की हैं।

फैन से मिली बड़ी सीख

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है। अपने इस पोस्ट में अभिनेत्री ने खुद से जुड़े हुए विचार साझा किए हैं। अपने इस पोस्ट में विद्या ने लिखा कि “कुछ दिनों पहले मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसके बाद अपने व्यक्तित्व को हर तरह से कबूल करने की मुझे बहुत बड़ी सीख मिली है। कुछ दिनों पहले एक प्रोग्राम के दौरान खूबसूरत सी एक लड़की सेल्फी लेने के लिए मेरे पास आई। उस वक्त काफी ज्यादा भीड़ थी, लेकिन मैं कोशिश कर रही थी की सभी के साथ उनकी फोटो हो जाएं”

उन्होंने आगे लिखा कि “भीड़ के बीच वह लड़की दोबारा मेरे पास फोटो लेने के लिए आई, मेरे मैनेजर ने तब उससे कहा कि आपने तो ले लिया, अब और नहीं। मगर उस लड़की का कहना था कि गलत साइड से फोटो आई है, मैं पोस्ट नहीं कर पाऊंगी। वह काफी परेशान थी और मेरे पीछे-पीछे कार तक चली। ऐसा लगा जैसे इस पर उसकीं जिंदगी निर्भर करती हो।”

बदल गई एक्ट्रेस की पूरी सोच

आपको बता दें कि विद्या बालन को इस वाक्ये ने न केवल सोचने पर मजबूर कर दिया, बल्कि उन्हें इस बात का एहसास भी करवाया कि वह अब तक अपनी दाहिनी प्रोफाइल से ज्यादा बाई प्रोफाइल को प्राथमिकता देती रहीं। उन्होंने बताया कि “मैंने ये महसूस किया कि एक प्रोफ़ाइल को पसंद करने का मतलब मेरे एक हिस्से को पसंद करना है। मैं फोटोग्राफरों और सिनेमैटोग्राफरों से हमेशा कहती थी कि मुझे दाहिनी तरफ से गोली मारने से बचें… किसी ने अगर मुझे दाहिने साइड से गोली मार दी तो मुझे डर लगेगा। क्योंकि मैं डरती थी।”

शेयर की मिरर सेल्फी

विद्या बालन ने कहा कि “हालांकि, अब चीजें काफी बदल गई हैं। मुझे अब किसी चीज का डर नहीं है। बढ़ते समय के साथ-साथ मैंने खुद को हर तरह से अपनाना शुरू किया है।” बता दें कि विद्या ने अपने इस पोस्ट के साथ दो मिरर सेल्फीज भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।

 

ये भी पढ़े: जेएनयू की कुलपति ने भगवान शिव की जाति पर किया यह दावा- कोई भी भगवान ब्राह्मण नहीं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular