Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडVidyut Jammwal On Parenthood: नंदिता महतानी ये सगाई कर चुके विद्युत जामवाल,...

Vidyut Jammwal On Parenthood:

Vidyut Jammwal On Parenthood: इन दिनों अक्सर ही बॉलीवुड जगत से गुड न्‍यूज सामने आ रही हैं। कई सेलेब्स मां-बाप बनने जा रहे हैं तो कई हाल ही में पैरेंट्स बन चुका हैं। ऐसे में अब अभिनेता विद्युत जामवाल ने भी पैरेंटहुड को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। आपको बता दे कि ‘खुदा हाफिज’ एक्‍टर विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी सगाई कर चुके हैं, दरअसल यह दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे।

बच्चा गोद ले सकते हैं विद्युत

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने बेबी प्‍लानिंग को लेकर बात करते हुए बताया कि “वह बच्‍चे के लिए हर संभव कोशिशों को लेकर काफी खुले हुए हैं। वह बच्चा गोद भी ले सकते हैं या आईवीएफ और सरोगेसी का भी विकल्‍प चुन सकते हैं। बच्चे के लिए विद्युत सब कुछ करने के लिए तैयार हैं।”

बच्‍चे का आना तय है 

अपनी बात पर जोर देते हुए विद्युत जामवाल ने कहा कि बच्‍चा तो बच्‍चा है न और किसी को भी उनके बीच कोई भी अंतर नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही खुदा हाफिज अभिनेता ने कहा कि किसी की जिंदगी में अगर बच्‍चे का आना तय है तो फिर वह किसी भी तरह आएगा ही।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल कुछ दिनों पहले फिल्‍म ‘खुदा हाफिज 2’ में नजर आए थे। विद्युत को उनकी शानदार फिजिक और खतरनाक स्‍टंट्स के लिए दर्शकों के बीच जाना जाता है। बेहद ही कम समय में विद्युत ने बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बना ली है।

 

ये भी पढ़े: भाजपा ने कसा राहुल पर तंज, कहा- असफल रॉकेट को बार-बार लॉन्च कर रहे राहुल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular