होम / Vikram Gokhale: क्रिटिकल है एक्टर विक्रम गोखले की हालत, कई अंगों मे छोड़ा साथ

Vikram Gokhale: क्रिटिकल है एक्टर विक्रम गोखले की हालत, कई अंगों मे छोड़ा साथ

• LAST UPDATED : November 23, 2022

Vikram Gokhale:

Vikram Gokhale: फिल्म जगत के मशहूर दिक्कत एक्टर विक्रम गोखले इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। आपको बता दें उन्हें पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों के अनुसार विक्रम गोखले की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है, और आने वाले 24 घंटे उनके लिए बेहद नाजुक है।

चिंताजनक है गोखले की स्थिति

आपको बता दें 77 वर्षीय गोखले का 7 नवंबर से अस्पताल में लगातार आना जाना लगा हुआ है। उनके परिवार के एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि कल उनकी तबीयत में एकदम से बदलान हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के मुताबिक लीवर से जुड़ी समस्या से पीड़ित है। जिसके बाद उनके शरीर के अन्य कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है

कई फिल्मों में कर चुके काम

बता दे विक्रम गोखले ने साल 1999 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का रोल निभाया था. इसके अलावा वह ‘भूल भुलैया’, ‘मिशन मंगल’, ‘दिल से’, ‘दे दना दन, हिचकी’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 2013 में मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला था.

अमिताभ बच्चन ने की थी मदद

बता दे पिछले साल मीडिया से बातचीत में गोखले ने अपने बुरे दिनों को लेकर बात की थी। जिसमें उन्होंने कहा कि संघर्ष के दिनों में अमिताभ बच्चन ने उनकी बहुत मदद की है। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने इस इंडस्ट्री में एंट्री की, तो मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा। मैं आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और मुंबई में घर की तलाश कर रहा था। जब ये बात अमिताभ बच्चन को पता चली तो उन्होंने खुद महाराष्ट्र के सीएम मनोहर जोशी को लेटर लिखा। उनकी सिफारिश से ही मुझे सरकार की तरफ से घर मिला। मेरे पास अभी भी वह लेटर है, जिसे मैंने फ्रेम करवाकर रखा है’।

 

ये भी पढ़े: जानिए कितने गुरुवार व्रत देगा आपको फल, क्या है पूजन विधि, लाभ और महत्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox