Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडVikram Vedha Teaser Out: विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर रिलीज, ऋतिक और...

Vikram Vedha Teaser Out: ऋतिक रोशन लंबे समय बाद एक्शन ड्रामा फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की स्क्रिन पर कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी दमदार रोल में दिखाई देंगे। फिलहाल ‘विक्रम वेधा’ का टीजर रिलीज हो गया है। आपकरो बता दे एक्शन से भरपूर फिल्म का ये टीजर काफी दमदार है। ऋतिक और सैफ अली खान ने फिल्म में एक दूसरे को कड़ी चुनौती देते नजर आ रहे है।

एक्शन से भरपूर है टीजर 

आपको बता दें ये फिल्म तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। 1 मिनट 54 सेकेंड का यह टीजर एक्शन से भरपूर है। इसके अलावा इसमें दमदार डायलॉग्स भी देखने को मिलेंगे। फिल्म का टीजर लॉन्च के बाद सितंबर के पहले हफ्ते में फिल्म के सॉन्ग रिलीज होगें। फिल्म में ऋतिक रोशन विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं सैफ अली खान फिल्म में पुल‍िसवाले के रोल में दिखाई देंगी।

30 सितंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे। इस टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक कमरे में एक टेबल के सामने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने सामने बैठे हैं। वेधा (ऋतिक) विक्रम (सैफ) को कहता हैं, ‘एक कहानी सुनाएं सर, सब्र और ध्यान दोनों से सुनिएगा। इस बार सिर्फ मजा ही नहीं ताज्जुब भी होगा।’ फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सरफ और योगिता बिहानी भी हैं। ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। बता दें कि ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शातिर अपराधी की भूमिका

इस फिल्म में ऋतिक रोशन साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो हर बार अपराधी द्वारा सुनाई कहानी में फंस जाता है और उसको पकड़ने में असमर्थ रहता है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी हुई है।

 

ये भी पढ़े: घर पर बनाएं कई तरह के होममेड लिपस्टिक, बिना साइड इफेक्ट के लगाए लिपिस्टक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular