Sunday, July 7, 2024
HomeViralViral : लोकल शॉप पर KGF स्टार यश ने पत्नी के लिए...

Viral : लोकल शॉप पर KGF स्टार यश ने पत्नी के लिए क्या खरीदा? तस्वीर वायरल

India News (इंडिया न्यूज),Yash Busy Ice Candy For Wife: साउथ स्टार यश किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। बता दें, एक्टर के लाखों फैन हैं जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। वैसे तो यश ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। अब एक्टर अपने एक जेस्चर से फैंस का दिल जीतते नजर आए हैं। क्योंकि इस वक्त सोशल मीडिया पर इस एक्टर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

छोटी सी दुकान से यश ने वाइफ के लिए खरीदी कैंडी

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में यश एक लोकल स्ट्रीट दुकान पर अपनी वाइफ राधिका के लिए आइस कैंडी खरीदते नजर आ रहे हैं। बता दें, यश हाल ही में चित्रापुर मथ पहुंचे थे। इस दौरान उनकी वाइफ राधिका पंडित भी उनके साथ थी। एक्टर ने अपनी प्यारी वाइफ को स्पेशल फील कराने के लिए उनके लिए एक उनकी फेवरेट कैंडी लेने पहुंचे। एक्टर ने छोटी सी दुकान से राधिका के लिए उनकी पसंदीदा कैंडी खरीदी।

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

इस दौरान उनके एक फैन ने उन्हें कैप्चर किया और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर में यश दुकान के बाहर खड़े और वहीं एक स्टूल पर उनकी वाइफ बैठी नजर आ रही हैं।

अपनी वाइफ पर यूं प्यार लुटाने और इतने बड़े स्टार होने के बाद एक लोकल दुकान से कैंडी खरीदने पर फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। फैंस को एक्टर का ये अंदाज काफी पसंद आया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular