Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडVirat Kohli Birthday: अनुष्का ने अनोखे अंदाज में विराट कोहली को जन्मदिन...

Virat Kohli Birthday: क्रिकेट और बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शामिल हैं। अनुष्का और विराट की लव स्टोरी उनके हर फैन को पसंद है, वहीं दोनों की केमिस्ट्री ने भी सबके दिलों में जगह बना रखी है। ये दोनों ही एक-दूसरे के लिए अक्सर रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब विराट के बर्थ डे के दिन अनुष्का शर्मा ने उनको एक क्यूट फोटो पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी है।

अनुष्का ने पोस्ट कर लिखा-

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगा रखा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने पति विराट कोहली की खूब तारीफ की है। अनुष्का ने लिखा- ”इस फोटो के लिए और जिस तरह तुम अपनी जिंदगी जीते हो उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम ईमानदारी और बहादुरी से बने हो। बहादुरी जो चिंता को भुला देती है। मैं तुम्हारे अलावा किसी ऐसे को नहीं जानती जो एक बुरे वक्त से खुद को उबार सकता है।”

उन्होंने आगे लिखा, ”तुम बेहतर तरीके से बढ़ रहे हो क्योंकि तुम खुद में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रखते और निडर हो। मुझे पता है हम सोशल मीडिया पर ऐसे बात करने वाले लोगों में से नहीं हैं। लेकिन कभी-कभी मैं चिल्लाकर दुनिया को बताना चाहती हूं कि तुम कितने कमाल के इंसान हो।’ वो लोग सौभाग्यशाली हैं जो तुम्हें सही में जानते हैं। हर चीज को और रोशन और खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस।”

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/p/CV4iyW_JcnS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bfbfcd52-4d10-4c13-8a39-bbbcc494f875

विराट ने दिया ये रिप्लाई

विराट कोहली पत्नी का प्यार देखकर इमोशनल होते हुए दिखे। उन्होंने अनुष्का के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ”तुम मेरी ताकत हो। तुम मुझे रास्ता दिखाने वाले शक्ति हो। मेरी जान मैं भगवान का रोज शुक्रिया करता हूं कि हम साथ हैं। आई लव यू।”

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल का भाजपा पर वार, कहा- BJP ने पूरी दिल्ली में फैलाया कूड़ा

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular