होम / Vivek Agnihotri: ‘ब्रह्मास्त्र’ पर फिर विवेक अग्निहोत्री ने किया कटाक्ष, ‘हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन..’

Vivek Agnihotri: ‘ब्रह्मास्त्र’ पर फिर विवेक अग्निहोत्री ने किया कटाक्ष, ‘हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन..’

• LAST UPDATED : September 11, 2022

Vivek Agnihotri:

Vivek Agnihotri: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार था। आपको बता दे 9 सितंबर को ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, पर इस फिल्म को भी बायकॉट का शिकार होना पड़ गया है। अब फिल्म का कलेक्शन सामने आने के बाद शायद बायकॉट गैंग शांत बैठ गया है। निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। कई लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। तो वहीं की लोग इसे नपसंद कर रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बड़ा बयान दिया है।

सिनेमाहॉल को इतने करोड़ का हुआ नुकसान

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट तेजी के साथ वायरल हो रही है। इस रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है कि सिनेमाहॉल को ‘ब्रह्मास्त्र’ से 800 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है। सामने आई इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है अब इसका खुलासा हो गया है। इस रिपोर्ट की पल खोलते हुए मल्टीप्लेक्स पीवीआर चेन के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा है कि यह रिपोर्ट गलत है और जानबूझकर फिल्म के खिलाफ कोई नफरत फैला रहा है।

अग्निहोत्री ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने इसी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। निर्देशक ने अपनी बात को शायरी में समेटकर बोला है। ट्वीट कर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि “हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन दिल के खुश रखने को ‘गालिब’ ये ख्याल अच्छा है।”

बॉलीवुड में सब कुछ दिखावा है- अग्निहोत्री

बीते शनिवार को भी विवेक अग्निहोत्री ने इस संबंध में एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि “दिक्कत ये है कि बॉलीवुड में सब कुछ दिखावे पर चलता है और कोई भी इसका जवाबदेह नहीं होता। कोई भी इंडस्ट्री, जो अनुसंधान और विकास में 0 फीसदी निवेश करती है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करती है, सर्वाइव नहीं कर सकती।”

 

ये भी पढ़े: गार्ड को कुछ देर हुई गेट खोलने में तो माहिला ने शुरू कर दी थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox