Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडसिद्धांत सूर्यवंशी के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने जताया दुख, वर्कआउट को...

Vivek Agnihotri: टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में शुक्रवार को निधन हो गया है। जिम में वर्कआउट करते समय एक्टर को हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हुई। फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सिद्धांत के निधन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉडी बिल्डिंग के इस पागलपन खतरनाक कहा है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कही ये बात

बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिम में वर्कआउट करने के दौरान अचानक गिर गए और मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना को डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बेहद दुखद बताया है। वहीं, कुछ सवाल भी उठाए हैं। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “ये बहुत ही दुखद और खतरनाक है, बॉडी बिल्डिंग का पागलपन बिना किसी मेडिकल सलाह के बहुत ही खतरनाक है। हाईपर जिमिंग नया शब्द है जो कि इंस्टाग्राम के कारण और चर्चा में है। इस पर रोक लगाना या कंट्रोल करना बहुत जरूरी है। समाज को सोचना पड़ेगा। सिद्धांत ओम शांति।”

वर्कआउट करते समय इन कलाकारों की हुई मौत

आपको बता दें कि इस साल कई एक्टर्स ने वर्कआउट के दौरान मौत को गले लगा लिया है। इसमें मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार और दीपेश भान जैसे कई अभिनेता शामिल हैं। इसके बाद अब सिद्धांत वीर सूर्यवंशी भी एक्सरसाइज के दौरान इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए हैं। सिद्धांत अपने पीछे पत्नी एलेसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR की हवा में नहीं हो रहा सुधार, जानें कितना रहा आपके शहर का AQI

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular