Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडInternational Kissing Day: कौन-कौन से बॉलीवुड सितारों ने ऑन स्क्रीन किया है...

International Kissing Day:

नई दिल्ली: जहां पुराने जमाने में स्क्रीन पर किस करने से मुख्य कलाकार घबराते जाते थे, वहीं आज के समय में किसिंग सीन्स हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक आम बात हो चुकी है। आज के समय में लगभग हर फिल्म में इंटीमेसी और किसिंग सीन्स की भरमार होती है। भले ही इमरान हाशमी को बॉलीवुड के सीरियल किसर के रूप में जाना जाता हो, लेकिन उनके अलावा भी कई ऐसे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने ऑन स्क्रीन किस करने के साथ-साथ किसिंग सीन करते हुए एक-दूसरे में पूरी तरह खोते हुए भी देखा है। तो आइए देखते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है और में बेस्ट ऑन स्क्रीन किसिंग सीन्स किन फिल्मों दिखाए गए हैं।

करिश्मा कपूर और आमिर खान

ऑन स्क्रीन सबसे लम्बे किस के लिए करिश्मा कपूर को आज भी याद किया जाता है। करिश्मा कपूर और आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में बारिश में भीगते हुए सिर्फ अपने रोमांटिक अंदाज के साथ दोनों ने ऑन स्क्रीन किसिंग पैशन को भी दिखाया था, जिसे बॉलीवुड में आज तक का सबसे लंबा किस माना जाता है।

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म को लगभग हर किसी ने देखा है। ब्रेकअप होने के बाद यह उनकी पहली फिल्म थी जिसमें दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर बनी और नैना बनकर ऑन स्क्रीन पर दिखे थे। दोनों की जोड़ी तो लोगों को बहुत पसंद आई थी इसके साथ फिल्म मेकर ने जिस तरह से दोनों के बीच स्क्रीन पर पैशनेट किसिंग सीन दिखाया उसने ऑडियंस का दिल पूरी तरह जीत लिया।

इमरान हाशमी-तनुश्री दत्ता

इमरान हाशमी इस लिस्ट में शामिल न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में अपनी सीरियल किसर की इमेज बना ली थी। मल्लिका शेरावत के साथ ‘मर्डर’ और तनुश्री दत्ता के साथ इमरान ने फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में लंबे किसिंग सीन्स किए थे।

ये भी पढ़ें: सनस्क्रीन की बिक्री में 55 परसेंट की बढ़ोतरी, जानिए क्यों बढ़ी धूप से बचाने वाली क्रीम की मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular