Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडMalaika Arora News: तलाक के बाद क्यों हटाया 'खान' सरनेम, एक्ट्रेस ने...

Malaika Arora News:

Malaika Arora News: मालिका अरोड़ा को किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में उनका जाना माना नाम है। आपको बता दे लोग मालिका की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ में इंटरेस्ट लेते हैं। यह तो किसी से छुपा नहीं है की मालिका का खान खानदान से कैसा रिश्ता था। सभी जानते हैं कि मलाइका अरबाज की पत्नी और खान खानदान की बहू रह चुकी हैं। आपको बता दे अरबाज खान के साथ उनकी शादी 19 साल तक टिकी रही, लेकिन इसके बाद कुछ परिवारिक तनातनी के कारण मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया। बता दे इसके बाद मलाइका ने अपने नाम से खान सरनेम भी हटा दिया। मलाइका ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में बताया कि लोगों ने उन्हें खान सरनेम ना हटाने की काफी सलाह दी थी।

खान सरनेम हटाने का कारण

मलाइका ने इंडिया कॉन्क्लेव को दिए गए इंटरव्यू में बताया- मैं मानती हूं कि मेरे नाम के पीछे खान लगने से मुझे कई फायदे हुए हैं, पर मैं यह बात भूल नही करती कि मेरा सरनेम अरोड़ा भी कम पॉपुलर नहीं है। इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे खुद को प्रूव करने के लिए हर एक दिन कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। जब मैंने खान सरनेम हटाया तो मैंने बिना किसी रुकावट के अपने नाम के साथ अपना काम शुरू किया।

मलाइका आज भी रखती है खान खानदान से ताल्लुक

आपको बता दे मलाइका ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा- बहुत लोगों ने मुझे कहा कि मैं सरनेम हटाकर बहुत बड़ी गलती कर रही हूं। मैं अपने फैंस को बताना चाहती हूं कि मैं आज भी अपनी पुरानी फैमिली से बेहद प्यार करती हूं उनकी बेहद रिस्पेक्ट करती हूं। उन्होने आगे बताया कि मेरा एक बेटा है और आज भी मैं उस परिवार से जुड़ी हुई हूं, लेकिन मेरे लिए जरूरी था कि मैं अपने पैरों पर खड़ी रहूं। अपने पुराने सरनेम के साथ जीने पर मुझे लगा कि हां मैं अपने नाम के दम पर जिंदगी में आगे बढ़ना चाहूंगी।

 

ये भी पढ़े: सराय काले खां में मिलें महिला की लाश के टुकड़े, श्रद्धा वालकर हत्याकांड की यादें हुई ताजा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular