Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडYear Ender 2022: इस साल की टॉप 5 क्राइम वेब सीरीज अगर...

Year Ender 2022: 

Year Ender 2022: हर दर्शक की अपनी एक अलग च्वाइस होती है और ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद करने वालों के लिए उस पर एंटरटेनमेंट की जरा सी भी कमी नहीं है इसी के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्राइम स्टोरी को भी हद से ज्यादा लाइक किया जाता है और दर्शक इन क्राइम सीरीज को देखना बेहद पसंद करते हैं और इस साल आई कई क्राइम वेब सीरीज ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी।

भौकाल 2 

‘भौकाल वन’ के हिट होने के बाद से ओटीटी दर्शकों को ‘भौकाल 2’ का बेसब्री से इंतजार था और इस क्राइम सीरीज ने भी फैंस का दिल लूट लिया और सीरीज में एक एसएसपी की ताकत को दिखाया गया है कि किस तरह से वो क्राइम करने वालों की हालत खराब कर देता है फैंस इस ‘भौकाल 2’ को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

दिल्ली क्राइम सीजन 2 

दिल्ली क्राइम सीजन वन’ की सफलता के बाद इस साल दर्शकों के लिए इसका दूसरा सीजन स्ट्रीम किया गया इस सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया और क्राइम सीरीज को पसंद करने वालों के लिए ये एक बहुत ही शानदार सीरीज है ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ को फैंस नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अपहरण 2 

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हुई ‘अपहरण 2’ ने भी इस साल ओटीटी पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी दर्शक इस बेहतरीन क्राइस सीरीज को देखकर खुश होने से रह न सके।

रक्ताचंल सीजन 2 

एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई ‘रक्ताचंल सीजन 2’ में दर्शकों ने 1980 के उत्तर प्रदेश के पूर्वाचंल में किस तरह की आपराधिक घटनाएं होती थी इस बात को इस वेब सीरीज में बहुत ही अच्छे ढंग से दिखाया गया है।

द ग्रेट इंडियन मर्डर

क्राइम सीरीज को पसंद करने वालों के लिए ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ भी एक बहुत ही शानदार सीरीज है दर्शक इस क्राइम सीरीज का मजा ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: अगले 2 दिनों तक दिल्ली में होगी ठिठुरन भरी सर्दी, 4 डिग्री पहुंचेगा पारा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular