Friday, July 5, 2024
HomeFestivalsDiwali 2023: 7 बॉलीवुड कपल शादी के बाद मनाएंगे अपनी पहली दिवाली,...

Diwali 2023: 7 बॉलीवुड कपल शादी के बाद मनाएंगे अपनी पहली दिवाली, एक की तो 7 दिन पहले ही हुई थी शादी!

India News(इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: इस बार दिवाली रविवार, 12 नवंबर 2023 को मनाई जाएगी। ऐसे में हर किसी को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है, खासकर उन्हें जिनकी अभी-अभी शादी हुई है और जो पहली बार अपने ससुराल में दिवाली मनाएंगे। घर, उनका उत्साह स्तर दोगुना है। इसी तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई एक्ट्रेसेस ने शादी की है, आइए आपको बताते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ से लेकर परिणीति और राघव तक कौन से बी-टाउन कपल पहली बार साथ में दिवाली मनाएंगे।

लावण्या त्रिपाठी-वरुण तेज

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज ने हाल ही में 1 नवंबर 2023 को इटली में शादी की, इसलिए वे सबसे नए जोड़े हैं जो पहली बार दिवाली मनाएंगे।

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने सितंबर 2023 में उदयपुर में सात फेरे लिए। ऐसे में परिणीति पहली बार अपनी दिवाली अपने पंजाबी ससुराल में मनाएंगी।

सोनाली सहगल और आशीष सजनानी

प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने भी इसी साल जून में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी से शादी की। ये कपल शादी के बाद पहली बार साथ में दिवाली भी मनाएगा।

 

कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कियारा और सिद्धार्थ भी शादी के बाद पहली बार साथ में दिवाली मनाएंगे। इससे पहले इस कपल ने दिल्ली में करवा चौथ भी साथ में सेलिब्रेट किया था। आपको बता दें कि दोनों ने फरवरी 2023 में शादी की थी।

स्वरा भास्कर- फहद अहमद

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फरवरी 2023 में ही सपा नेता फहद अहमद से शादी की थी, इसलिए स्वरा और फहद भी शादी के बाद पहली बार दिवाली मनाएंगे।

अथिया शेट्टी-केएल राहुल

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने भी इसी साल जनवरी महीने में शादी की थी. हालांकि, यह जोड़ी एक साथ दिवाली नहीं मना पाएगी क्योंकि केएल राहुल वनडे वर्ल्ड कप 2023 में व्यस्त हैं, जबकि अथिया शेट्टी मुंबई में हैं।

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया

साउथ इंडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने दिसंबर 2022 में मशहूर बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से 7वीं शादी की थी, ऐसे में इस साल ये कपल पहली बार दिवाली भी मनाएगा।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular