Wednesday, July 3, 2024
HomeFestivalsDiwali Special: दिवाली पर आपके स्टाइल की होगी खूब चर्चा, सिल्क साड़ी...

Diwali Special: दिवाली पर आपके स्टाइल की होगी खूब चर्चा, सिल्क साड़ी को ऐसे पहनें नए लुक में

India News(इंडिया न्यूज़), Diwali Special: दिवाली का त्योहार आने में अब बहुत कम दिन बचे हैं. त्योहार के मौके पर हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए महिलाएं काफी पहले से ही तैयारियां शुरू कर देती हैं। अगर फेस्टिव सीजन की बात करें तो महिलाओं की पहली पसंद एथनिक वियर होती है। इस खास मौके पर ज्यादातर महिलाएं भारतीय परिधान पहनना पसंद करती हैं। कई लड़कियां और महिलाएं किसी भी अवसर पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की तरह दिखना चाहती हैं। इसके लिए महिलाएं आउटफिट से लेकर हर चीज को मैच करती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं और ग्लैमर का तड़का लगाना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के लुक को कॉपी करें।

आलिया भट्ट

दिवाली के मौके पर आप आलिया भट्ट की तरह ये सिल्क साड़ी पहन सकती हैं। उन्होंने हरे रंग की सिल्क साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बालों में गजरा लगाकर पूरा किया है।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की फैशन डीवा हैं। वह अक्सर अपने लुक से फैशन गोल सेट करती हैं। एक्ट्रेस का ये पिंक सिल्क साड़ी लुक कमाल का है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नेकलेस से कंप्लीट किया है। स्मोकी मेकअप और स्टाइलिश बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

माधुरी दिक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। हरे रंग की सिल्क साड़ी में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिवाली के मौके पर आप इस साड़ी को ट्राई करके बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular