Sunday, July 7, 2024
HomeinternationlImran Khan: इमरान खान का बड़ा आरोप, पत्नी बुशरा बीबी के खाने...

Imran Khan: इमरान खान का बड़ा आरोप, पत्नी बुशरा बीबी के खाने में मिलाया जाता था टॉयलेट क्लीनर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाकर दिया जाता था। उन्होंने बताया कि इसके कारण उनके पेट में जलन होती थी और उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। कल उन्होंने एक बयान में धमकी दी थी कि अगर उनकी पत्नी को कुछ हुआ तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा।

Imran Khan के खिलाफ दर्ज है भ्रष्टाचार का मामला

हम आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री कई मामलों में दोषी ठहराए गए हैं, और वे अभी रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं| उनके खिलाफ 190 मिलियन पाउंड की भ्रष्टाचार मामला चल रहा है। उनके यहां हो रहे दिन-रात के दिनों के दौरान, उन्होंने टॉयलेट क्लीनर वाली घटना को कोर्ट में उठाया। उन्होंने जज को बताया कि अस्पताल के डॉक्टर ने उनकी पत्नी के लिए अस्पताल में जाँच कराने की सलाह दी थी| हालांकि जेल प्रशासन उन्हें पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (PIMS) अस्पताल नहीं भेजने दे रहा था। कोर्ट ने डॉक्टर को इमरान खान और उनकी पत्नी की मेडिकल जांच कराने के आदेश जारी किए है।

बुशरा बीबी ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट में की अपील

बुशरा बीबी ने 15 अप्रैल को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से अपनी पसंद के निजी अस्पताल में चिकित्सा जांच की अनुमति का अनुरोध किया था। उन्हें यह जानना था कि क्या जेल अधिकारियों द्वारा प्रदान किए गए खाने में उन्हें जहर मिला रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें सीने में जलन, गले और मुंह में दर्द हो रहा था। बुशरा बीबी को उनके बंगले में हिरासत में रखा गया है। हम आपको ये भी बता दें कि बुशरा बीबी को भ्रष्टाचार और इमरान खान के साथ अवैध शादी के मामले में दोषी ठहराया गया था। अभी कुछ दिन पहले ही इमरान खान ने कहा था कि बुशरा बीब की कैद के लिए सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर सीधे जिम्मेदार हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular