Tuesday, July 9, 2024
HomeIsrael Hamas Warहमास के आतंकियों की काल बनी इजरायल की 25 वर्षीय इन्बाल ;...

India News (इंडिया न्यूज़)Israeli Woman Inbal Lieberman : हमास के आतंकियों द्वारा किये गए हमले में अब तक 1200 से अधिक लोगों की मौत हो गई है ,बता दें, हमास ने शनिवार तड़के इजरायल पर रॉकेट हमले किए थे। इसके बाद उसके आतंकी इजरायल की धरती पर घुस आये। यहां इन्होंने बड़ी संख्या में लोगों का नरसंहार किया। वो अपने साथ सैकड़ों लोगों को अपहरण करके भी ले गए। इस बीच कुछ लोग अपनों के लिए हीरो बनकर उभरे। जिन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए कई लोगों की जान बचाई। ऐसे ही लोगों में 25 वर्षीय इन्बाल लीबरमैन भी शामिल हैं।

बचाईं कई जान

बता दें, 25 वर्षीय इन्बाल के बहादुरी के किस्से सोशल मीडिया पर काफी सुनाए जा रहे हैं। उन्होंने निर अम में पूरे के पूरे समुदाय को हमास के आतंकियों से बचा लिया। इसके आगे दर्जनों आतंकियों को भी उन्होंने मार गिराया ,बताया रहा इन्बाल अपने साथ निवासियों का एक ग्रुप लेकर मैदान में उतरीं। इस ग्रुप ने किबुत्ज (समुदाय) की तो रक्षा की ही, साथ ही आतंकियों को भी धूल चटा दी।

मारे दर्जनों आतंकी

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इन्बाल ने शनिवार सुबह धमाकों की आवाज सुनी। वो तुरंत समझ गईं कि ये आवाजें सामान्य नहीं हैं। वो तेजी से हथियार घर की तरफ भागीं और 12 सदस्यों वाली सिक्योरिटी टीम को बंदूकें बांट दीं। उन्होंने अपने किबुतजनिक दस्ते को स्ट्रैटेजिक लोकेशन पर भेजा, यहां ये लोग घात लगाए बैठे थे और सामने से आने वाले आतंकियों पर तुरंत पलटवार किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इन्बाल ने अकेले पांच आतंकियों को मारा। जबकि उनकी टीम के लोगों ने 20 से अधिक आतंकियों को मौत के घाट उतारा। इसके बाद इन्होंने महज 4 घंटे में आतंकियों की लाशें बिछा दीं।

ALSO READ ; रोहित शर्मा ने अफगान का बना दिया ‘कबूतर’, बने सिक्सर किंग

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular